बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ छत्तीसगढ़ के थाने में शिकायत.. ट्रक ड्राइवरों ने की है शिकायत.. ये है वजह.?

भिलाई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत फिर एक बार मुश्किलों में पड़ सकती हैं. अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत हुई है. ड्राइवरों के खिलाफ अशोभित टिप्पणी करने पर आक्रोशित ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों ने ये शिकायत की है.

बताया जा रहा है कि भिलाई निवासी एक शख्स ने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत की है. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत के ट्रक ड्राइवरों पर किए गए कमेंट्स से ट्रांसपोर्ट व्यवसाई खासे नाराज हैं. ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों ने बुधवार को सुपेला थाना में एक शिकायत पत्र सौंपा है. साथ ही अभिनेत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है.

complaint truck driver

राखी सावंत ने हैदराबाद गैंगरेप केस पर रिएक्शन देते सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत काफी दुखी और गुस्से में नजर आई थीं. गुनहगारों पर कड़ी कार्रवाई की मांग राखी ने अपने वीडियो के जरिए किया था. इसी वीडियो में राखी ने आपत्तिजनक कमेंट ड्राइवरों पर किया था.

साथ ही राखी ने इस अपने इस वीडियो में राखी सावंत ने सभी को सलाह दी थी कि कोई भी किसी भी कीमत पर हाईवे पर ना रुके. अपनी गाड़ी का पेट्रोल चेक करके चलें ताकि आधे रास्ते में गाड़ी बंद ना पड़े. राखी आरोपी ट्रक ड्राइवरों को बुरी तरह गालियां देती हुई इस वीडियो में दिखीं थी. वीडियो में राखी ने पुलिस से इन आरोपियों को फांसी देने की अपील की थी. अब इसी वीडियों पर बवाल हो रहा है.