Chhattisgarh News: सीएम बघेल ने दी 38 करोड़ 7 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात, यहां खुलेगा एसडीएम कार्यालय

Sarangarh-Bilaigarh News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज बलौदाबाजार जिले के सोनाखान और सारंगढ-बिलाईगढ़ जिले के सरसींवा पहुँचे। जहां उन्होंने आमजन से भेंट मुलाकात की। सोनाखान औऱ सरसींवा की जनता को सीएम ने करोड़ो के विकास कार्यो की सौगात दी।

पिछले 3 माह से सीएम का भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा हैं। अब तक सीएम ने 60 से भी अधिक विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया हैं। इसी क्रम में आज सोनाखन और सरसींवा पहुँचे थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जनता से रूबरू होने बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के शहीद वीरनारायण सिंह की कर्मभूमि सोनाखान पहुंचे। जहां उन्होंने बलौदाबाजार-भाटापारा टुरिज्म सर्किट का शुभारंभ किया। साथ ही ओपन एयर म्यूजियम का शुभारंभ कर जनता को लगभग 40 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कर क्षेत्रवासियों की मांग पर करोड़ों रूपये के सड़क निर्माण, कापरेटिव्ह बैंक सहित गिरौदपुरी मे एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की। साथ ही बार नवापारा क्षेत्र मे बिजली व्यवस्था की घोषणा की।

वहीं मुख्यमंत्री की अगली भेंट मुलाकात सरसींवा में हुई। जहां सरसींवा को तहसील और सरसींवा व पवनी को नगर पंचायत बनाने की घोषणा सीएम ने की और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उन्नयन, बिलाईगढ़ में नवीन जिला सहकारी बैंक की शाखा, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की बिस्तर क्षमता 30 बिस्तर से बढ़ा कर 50 बिस्तर की जायेगी। बिलाईगढ़ नगर पंचायत में बस्ती पहुंचने एवं बस्ती से बाजार पहुंचने के लिए पुलिया का निर्माण के लिए राशि की स्वीकृति सीएम ने दी।