सूटिंग मे हीरो-हिरोइन देखने गया था युवक. खुद बना एक फिल्म का हीरो

फ़टाफ़ट डेस्क. छत्तीसगढ़िया भाषा में बनी फिल्म और छत्तीसगढ़िया कलाकार.. काफी तेजी से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर कर सुर्खियां मे आ रहे है.. ऐसे ही कलाकार अपनी पहली ही फिल्म मे धमाल मचाने की तैयारी मे है. हार्ट बीट (Heart Beat) नामक ये फिल्म बनकर तैयार है. लेकिन अभी तक रीलीज नहीं हुई है. लेकिन जल्द ही सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद इस फिल्म के रीलीज होने की संभावना है. हालाकि फिल्म कैसी है. इसकी स्टोरी कैसी होगी. इस बारे मे पता लगाने के लिए. आप अमारा म्युजिक के यूट्यूब चैनल मे फिल्म का टीजर (Teaser) देख सकते हैं.

छत्तीसगढ के अम्बिकापुर के रहने वाले इंजीनियरिंग के छात्र रक्षित जैज और मध्यप्रदेश की रहने वाली सोना की अदाकारी वाली इस छत्तीसगढिया फिल्म हार्ट बीट (Heart Beat) को लेकर ये दावे किए जा रहे है. कि इस फिल्म में मोहब्बत करने वाले प्रेमी युगल को शादी करने के तीन तरीके बताए गए हैं. इतना ही नही फिल्म से जुडे लोगो के मुताबिक इस हार्ट बीट की रील लाईफ मे रियल लाईफ के इश्क मोहब्बत के पैतरो को परोसा गया है.. जिससे फिल्म की स्क्रिप्ट को इश्क करने वाला हर इंसान.. अपनी लव स्टोरी के इर्द गिर्दमहसूस कर सकता है. दरअसल संभावना ये है कि फिल्म मे शादी के कई तरीकों को दिखाकर अच्छाई और बुराई का डिफाईन करने का प्रयास भी इस फिल्म मे देखा जा सकता है. वैसे अभी फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट का खुलासा तो किसी ने नही किया है. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि ये फिल्म छालीवुड मे धमाल मचाने की तैयारी मे हैं.

इस फिल्म मे छत्तीसगढ के महशूर फिल्म निर्माता संतोष सोनू की स्क्रिप्ट है. जिन्होने इस फिल्म के निर्माण मे अपनी ही कई वर्ष पहले लिखी स्क्रिप्ट का इस्तेमाल किया है. फिल्म मे बेहद शानदार डायलाग और अपने तरह की अलग और खास रोमाटिंक स्क्रिप्ट है. खास बात ये है कि फिल्म जब भी रीलीज होगी, पूरे प्रदेश मे एक साथ सभी सिनेमा घरो के साथ सिनेपलेक्स और मल्टीपलेक्स मे लगाई जाएगी. फिल्म के बारे हमसे बेहतर समझने के लिए नीचे देखिए फिल्म मे लीड रोल कर रहे कलाकार रक्षित जैज से हमारे संवादाता राम कुमार बादशाह की खास मुलाकात.

नीचे एक्सक्लुसिव इंटरव्यू मे सुनिए कि सूटिंग देखने गए इंजीनियरिंग के छात्र को इस फिल्म मे कैसे मिला लीड रोल.