Chhattisgarh Update: शराब भट्टी में गार्ड की हत्या का मामला… परिजन शव का पंचनामा करने को माने… लेकिन चक्काजाम अभी भी जारी… पिछले 24 घंटो से जाम है एनएच-49

जांजगीर-चांपा। मुलमुला थाना अंतर्गत नरियरा के शराब भट्टी में गार्ड की संदिग्ध रूप से हत्या के मामले में ग्रामीण अभी भी एनएच-49 पर बैठे हुए हैं। आक्रोशित आंदोलनकारी मुआवजा एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार 24 घंटों से रोड पर बैठे हुए है। वही पुलिस के अनुसार परिजन शव पंचनामा के लिए मान गए हैं। पुलिस शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंपने की तैयारी कर रही है। लेकिन प्रदर्शनकारी अभी भी अपनी मांग को लेकर डटे हुए हैं। तनाव को स्थिति को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट है किसी भी अब अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैयार हैं। वही लोगों का आना जाना रोड पर नहीं हो पाने के कारण आवागमन में अव्यवस्था का माहौल है। आने जाने वाले लोग परेशान नजर आ रहे हैं। लगातार 24 घंटे से मौके पर डटे प्रदर्शनकारी रोड पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

अब देखना होगा की पुलिस प्रदर्शनकारियों को किस तरह मनाती है। वही परिजन भी अपने बेटे का शव का पंचनामा कर अंतिम संस्कार कराने की तैयारी कर रही है। पुलिस भी आरोपियों की सुराग लगाने की कोशिश लगातार कर रही है लेकिन रोड में जाम कर रहे प्रदर्शनकरियो को छोड़ पुलिस रिस्क नहीं लेना चाह रही है। जैसे ही प्रदर्शन समाप्त होंगे पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लग जाएगी। वही पुलिस भी कुछ सुराग मिलने की भी बात कह रही है।

इसे भी पढ़ें-

Chhattisgarh News : शराब दुकान के गार्ड की हत्या, दुकान के अंदर पड़ा मिला शव