छत्तीसगढ़ राज्योउत्सव ना मनाने के निर्णय पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर किया तंज कहा…..

रायपुर – 1 नवम्बर को छत्तीसगढ़ का गठन दिवस मनाया जाता है। हर वर्ष 1 नवंबर को राज्योत्सव में बहुत सारे कार्यक्रम भी किये जाते है। लेकिन इस वर्ष कोरोना की वजह से राज्योत्सव न मनाने का फैसला लिया गया है। जिस पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने ने आपत्ति जताते हुए कहा –

सरकार के द्वारा सीएम हाउस सहित अन्य जगहों पर बड़े – बड़े कार्यक्रम आयोजन किये जा रहे है , और चुनावी सभाओं में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अचूक शामिल हो रहे है। हर रोज कही न कही एक भव्य सभा आयोजित की जा रही है। इसके आलावा हजारों की संख्या में रैली निकालकर प्रदर्शन करने में भी कांग्रेस कोई कसर नहीं लगा रही है। लेकिन जब बात आती है राज्योउत्सव की तो सरकार ने अपने कदम पीछे क्यों खींच लिए….?

आगे उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके भी राज्योत्सव मनाया जा सकता था , राज्योत्सव 7 दिन का होता है उसकी जगह 3 दिन का किया जा सकता था। इन सबसे अपने प्रदेश के स्थानीय कलाकारियों को व्यापार में बढ़ावा ही मिलता। कोरोना की वजह से वैसे भी आर्थिक स्थिति में काफी प्रभाव पड़ा है ऐसा करने से लोगों को आर्थिक मदद दिलाई जा सकती थी।

सच्चिदानंद उपासने का बयान-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अलंकरण समारोह में शामिल होंगे राहुल गांधी

कौन है राहुल गांधी?
उन्होंने कहा कि ना तो राहुल गाँधी किसी उच्च पद पर आसीन है और ना ही राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष में उनके शामिल होने से कोई फर्क पड़ता है। छत्तीसगढ़ की जनता ने राहुल को पहले ही नकार दिया है।
आगे उन्होंने तंज करते हुए कहा कि भूपेश बघेल हर कार्यक्रम में अपनी पीठ थपथपाने के लिए राहुल गाँधी को ऑनलाइन जोड़ लेते है।