Chhattisgarh News: महिला फूड इंस्पेक्टर की मौत, संदिग्ध अवस्था में घर में मिली, खुदकुशी की आशंका

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. जिले के गौरेला खाद्य विभाग में पदस्थ खाद्य निरीक्षक आज अपने किराए के घर में संदिग्ध अवस्था में अचेत मिली. आसपास के लोगो ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले में जहर खाकर खुदखुशी किए जाने की आशंका जाहिर की है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही किए जाने की बात कही है.

खाद्य निरीक्षक के पद पर पदस्थ चित्रा गौतम गौरेला के किराए के मकान जमुना अपार्टमेंट में रहती थी और लगभग 3 सालों से गौरेला खाद्य विभाग में ही पदस्थ थी. आज अपने ही किराए के घर मे अचेत अवस्था में मिली. आसपास के लोगो को जैसे ही जानकारी मिली. वो तत्काल उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुचे. जहां चिकित्सको ने उन्हें जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया.

वही घटना की सूचना मिलते खाद्य विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुचे. गौरेला पुलिस भी मौक़े पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है. मृतिका मूलतः कोरबा जिले के भैंसमा गांव की रहने वाली है. वही पुलिस मामले को जहर खाकर खुदखुशी किए जाने की बात कह रही है. हालांकि पँचनामा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण सामने आने की बात कही है.