Chhattisgarh News: अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, किराए के मकान में 4 लड़कियों समेत 5 लोगों को पुलिस ने दबोचा



Mahasamund News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक बार फिर एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां एक स्कूल के सामने एक महिला किराए के मकान में सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक महिला दलाल, तीन अन्य महिला और एक ग्राहक सहित को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से शराब की बोतलें, 43सौ रुपए और आपत्तिजनक चीजें बरामद की है। बहरहाल पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एडिशनल एसपी ने बताया कि सरायपाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पतेरापाली स्कूल के सामने एक महिला अपने किराए के मकान में देह व्यापार कर रही है । पुलिस ने मुखबिर को ग्राहक बनाकर व पैसा देकर उक्त महिला के मकान में भेजा। मुखबिर की ओर से इशारा मिलने पर पुलिस ने तत्काल मकान में घेराबंदी कर रेड मारी। इस कार्रवाई में पुलिस ने महिला दलाल समेत 4 लड़कियां व एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है। महिलाएं सारंगगढ, बरगढ, महासमुंद की रहने वाली है।

पुलिस ने इस कार्रवाई में कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। इसके साथ ही शराब की बोतलें और 43 सौ रुपए नकदी बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में कई तरह की चर्चाएं शुरू हैं।

इसके पहले भी जून 2022 में तुमागांव हाइवे में लंबे समय से सेक्स रैकेट संचालित था। यहां पुलिस ने दर्जनों बार छापामारी कर कार्रवाई की लेकिन यह कारोबार रूक नहीं रहा था। यहां रहने वाले लोग इससे खासे परेशान थे। अंतत: प्रशासन ने इस कारोबार में संचालित निर्माणाधीन जगह पर बुलडोजर चला कर नेस्तानाबुत कर दिया था।