Chhattisgarh News: नशे के कारोबार का भंडाफोड़, अंतरराज्यीय तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे; मां और पत्नी पहले जा चुके हैं जेल



Bilaspur News: छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले कफ सिरप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी की मां और पत्नी नशे का सामान बेचने के आरोप में पहले ही जेल जा चुके हैं। इस मामले में एक दिन पहले सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा का रहने वाला निगरानी बदमाश धर्मेंद्र गेंदले और उसके साथी गौरव खांडे को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी धर्मेंद्र गेंदले लंबे समय से नशे का अवैध कारोबार करता आ रहा है। वह कई बार जेल जा चुका है। पिछली बार पुलिस ने उसकी पत्नी और उसकी मां को नशीला कफ सिरफ और इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था।

आरोपी मध्यप्रदेश के कटनी से नशे का सामान लाकर शहर में खपाता था। आरोपी से मिली जानकारी के बाद बिलासपुर पुलिस की जांच अब मध्य प्रदेश तक पहुंच गई है। आरोपी कटनी से नशे का सामान खरीदते थे। अब सिविललाइन पुलिस की टीम ने अधिकारियों की अनुमति से कटनी जाकर भी फरार आरोपियों को तलाशने का काम करेगी।

आरोपी धर्मेंद्र गेंदले मिनी बस्ती जराहाभाटा का रहने वाला है। उसका परिवार सालों से नशे के सामान बेचने के धंधे में लिप्त है। आरोपी की मां कुछ महीने पहले नशे के सामान के साथ सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में आई थी। इसी तरह आरोपी की पत्नी भी नशे का सामान बेचती थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब आरोपी धर्मेंद्र गेंदले भी पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी ने पुलिस में बयान दिया है कि वह मध्य प्रदेश के कटनी से नशा युक्त प्रतिबंधित सिरप लेकर आता था। शहर में वह उसे ऊंची कीमत पर बेचता था। अब पुलिस मध्यप्रदेश जाकर नशे के बड़े सौदागरों को पकड़ने की योजना बना रही।