Chhattisgarh News: खराब सड़कों पर भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अधिकारियों से कही ये बात; पढ़ें पूरी खबर



Raigarh News: पिछले तीन दिनों से रायगढ़ जिले के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे मुख्यमंत्री वहां सड़कों की खराब स्थिति को लेकर भड़क गए हैं। बुधवार को उन्होंने खरसिया विधानसभा में अधिकारियों की समीक्षा बैठक में कहा, सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। फिर जिले के सड़कों की स्थिति अच्छी क्यों नहीं है। मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी से इस मामले की अलग से समीक्षा करने को भी कहा है।

मुख्यमंत्री ने लैलूंगा विधानसभा की समीक्षा बैठक के दौरान भी खराब सड़कों की बात उठाई थी। तब अधिकारियों ने कहा था, जिन सड़कों का काम स्वीकृत हुआ है उन पर बरसात के बाद मरम्मत शुरू हो जाएगी। खरसिया में मुख्यमंत्री ने कहा, आमजनता एवं प्रशासन के बीच दूरी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने गोधन न्याय योजना में हितग्राहियों की संख्या बढ़ाने के दिए निर्देश दिए।

सीएम ने कहा, आम नागरिक राशन कार्ड से वंचित नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, आय और जाति प्रमाणपत्र, खतौनी, बंटवारा के कार्य में कर्मचारियों की शिकायत मिल रही है। इस कार्य में सुधार लाएं ये सभी कार्य समय सीमा के भीतर होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने जंगलों में फलदार वृक्षों के रोपण को बढ़ावा देने को भी कहा है। मुख्यमंत्री ने धरमजयगढ़ विधानसभा के छाल गांव में कहा, अधिकारी रायपुर में बैठकर योजनाएं बनाते हैं, इसलिए इन्हें भी साथ लेकर आता हूं। ताकि इन्हें पता चल सके कि योजनाओं में प्रगति क्या है।