CG News: पुलिस को मिली गांजे की खेप, महिला के घर से जब्त हुआ 14 लाख का नशे का सामान; पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल


छत्तीसगढ़ में गांजे की अवैध बिक्री के मामले में धमतरी पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से 71 किलो गांजा जब्त किया गया है। जिसकी कीमत 14 लाख बताई जा रही है। 16 सितंबर की सुबह धमतरी डीएसपी ने एक विशेष टीम बना कर शहर के मकेश्वर वार्ड में दबिश दी। आरोपी के मकान से 3 बोरों में भरा हुआ गांजा बरामद किया गया था। पुलिस को लगातार इस इलाके में अवैध गांजा की शिकायत मिल रही थी। जिस पर ये कार्रवाई की गई है। आरोपी महिला को एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी बना कर जेल भेज दिया गया है।

धमतरी के मकेश्वर वार्ड में गांजा बिकने की लम्बे समय से मिल रही शिकायत के बाद धमतरी पुलिस एक्शन में आई। शुक्रवार की सुबह डीएसपी ने एक टीम बनाकर मकेश्वर वार्ड में दबिश दी। जहां से एक मकान से अलग अलग बोरियों में भरे गांजे को बरामद किया गया। साथ ही एक महिला को गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।।

डीएसपी सारिका बैद ने बताया “मकेश्वर वार्ड से सूचना मिली थी कि वहां पर गांजे की बिक्री हो रही है। जिससे बच्चे और युवा वर्ग प्रभावित हो रहे हैं। पुलिस की टीम गठित कर मकेश्वर वार्ड में रहने वाली उषा बाई धुरी के मकान की तलाशी ली गई तो काफी मात्रा में गांजा मिला। जो लगभग 71 किलो 700 ग्राम है। गांजा की कीमत 14 लाख 20 हजार है। इसके साथ ही बिक्री की रकम 2 हजार 50 रुपये भी जब्त किए गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी बना कर जेल भेज दिया है।