CG BIG BREAKING: बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों का तबादला, सरगुजा, सूरजपुर, बलरामपुर, जशपुर समेत इन जिलों के पुलिस इंस्पेक्टरों का नाम शामिल, DGP ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

Transfer of police officers in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग ने कई पुलिस अफसरों की तबादला एवं नवीन पदस्थापना हुआ हैं। छत्तीसगढ़ के डीजीपी अशोक जुनेजा ने गुरुवार को एक के बाद एक दो बड़ी ट्रांसफर एवं पदस्थापना आदेश जारी किया हैं। DGP द्वारा जारी पहले आदेश के मुताबिक, 22 इंस्पेक्टरों का एक साथ ट्रांसफर किया गया हैं। वहीं, दूसरे आदेश में 1 सूबेदार और 16 सब इंस्पेक्टरों का नाम शामिल हैं। इस प्रकार कुल 39 पुलिस अफसरों का तबादला हुआ हैं।

DGP द्वारा जारी आदेश के मुताबिक़, पीटीएस मैनपाट में पदस्थ इंस्पेक्टर कैलाश राम मिर्रे को सरगुजा, इंस्पेक्टर फरदीनंद कुजुर को बलरामपुर-रामानुजगंज से सरगुजा, इंस्पेक्टर राजेश खलखो को राजनंदगांव से सूरजपुर में नवीन पदस्थापना दी गई हैं।

इसके अलावा सब इंस्पेक्टर सरफराज अहमद को सरगुजा से सूरजपुर, सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह को बलरामपुर रामानुजगंज से सूरजपुर सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार साहू को बलरामपुर रामानुजगंज से सूरजपुर और बीरबल प्रसाद रजवाड़े को सक्ति से सरगुजा में नई पोस्टिंग मिली हैं।

डीजीपी अशोक जुनेजा द्वारा जारी ट्रांसफर आदेश निचे हैं! पढ़िए-

IMG 20230202 WA0225
IMG 20230202 WA0224