Breaking : संसद में नाथूराम गोड़से को ‘देशभक्त’ बताना..BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को पड़ा भारी.. रक्षा मंत्रालय की कमेटी से हटाई गई, पार्टी की अनुशासन समिति कर सकती है बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली. महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताना BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भारी पड़ गया. संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से निकाल दिया है. इसके साथ ही सत्र के दौरान होने वाले BJP संसदीय दल की बैठकों में भी साध्वी प्रज्ञा को नहीं आने का फरमान सुनाया गया है.

बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पार्टी की अनुशासन समिति बड़ी कार्यवाही करेगी. उन्हें पार्टी से निष्कासित भी किया जा सकता है. BJP के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि संसद में कल का उनका बयान निंदनीय है. BJP कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती है.

लोकसभा में जब SPG अमेंडमेंट बिल पर चर्चा के दौरान DMK के सांसद ए. राजा गोडसे के एक बयान का हवाला दे रहे थे कि उसने महात्मा गांधी को क्यों मारा तो साध्वी प्रज्ञा ने उन्हें टोक दिया. साध्वी ने कहा, आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते. हालांकि, प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लोकसभा के रिकॉर्ड से हटा दिया गया.

पढ़िए पूरा मामला…