CAF जवान ने अपने साथी जवानों पर चलाई गोली…फिर खुदखुशी की कोशिश.. एक की मौत

बीजापुर. जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के एक जवान द्वारा अपने साथियों पर गोलियां चलाने की खबर है. घटना में सीएएफ के एक जवान की मौत हो गई है, जबकि दो जवान घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले जवान में आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें वो घायल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना फरसेगढ़ स्थित CAF कैम्प की है. कैंप में जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी. गोलीबारी में एक जवान की मौत हो गई. एक जवान के पैर में गोली लगी. फायर करने वाले जवान ने ख़ुदकुशी की कोशिश की है. फायर करने वाले जवान ने खुद पर गोली चला दी. गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई है. घायल जवानों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बताया जा रहा है की गोली चलाने वाले जवान का नाम दयाशंकर शुक्ला है, जबकि मरने वाले जवान की पहचान रविरंजन के रूप में हुई है. जबकि अन्य घायल का नाम मोहम्मद आरिफ है. दया शंकर शुक्ला की हालत गंभीर है क्योंकि उसने फायरिंग करने के बाद खुद को भी गोली मारी थी. जो उसके जबड़े को चीरती हुई बाहर निकल गई. फिलहाल अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग क्यों की.