CAA-NRC Protest : कन्हैया के पोस्टर पर पोती गई कालिख.. जनसभा के लिए चौक-चौबंद सुरक्षा

फ़टाफ़ट डेस्क. सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का ‘जागो जगाओ, देश बचाओ यात्रा’ के तहत मिंज स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वे अम्बेडकर चौक पर जायेंगे. वहां सीएए, एनआरसी के विरोध में बेमियादी धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात भी करेंगे. कन्हैया कुमार के साथ कांग्रेस नेता डॉ शकील अहमद और जिग्नेश मेवाणी सहित अन्य नेता भी यहां आएंगे. लेकिन, कन्हैया कुमार के आगमन से पहले से उनका विरोध हो रहा है.

शहर में जगह-जगह कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर पोस्टर लगाया गया था. इन पोस्टरों पर कन्हैया कुमार के फोटो पर कालिख पोतकर उनके आगमन का विरोध किया जा रहा है. इसके पूर्व गुरुवार को मिंज स्टेडियम में कई पोस्टर चिपकाये गए थे. जिसमें कन्हैया कुमार के खिलाफ भद्दी गालियां लिखी गयी थीं. हालांकि इसे प्रशासन ने हटा दिया था. कालिख पोते पोस्टर को भी मिंज स्टेडियम और शहर के जंगलिया मोड़ से हटा दिया गया है.

वहीं, कन्हैया कुमार के आगमन के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किये गए है. मिंज स्टेडियम से लेकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस जवानों को लगाया गया है. इसके साथ ही जिस रूट से कन्हैया कुमार को आना है. वहां सभी चौराहों पर मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई है. दरअसल कन्हैया कुमार सीएए, एनआरसी के विरोध में देश में जगह जगह जा रहे हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जनसभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे गोपालगंज में 09 जनवरी से धरना पर बैठे इन्साफ मंच के बैनर तले युवाओं से मुलाकात करेंगे और इसके बाद मिंज स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.