BREAKING : सड़क ठेकेदार ध्रुव अग्रवाल गिरफ़्तार…अकलतरा पुलिस ने हरिद्वार जा कर किया गिरफ़्तार…सडक निर्माण के नाम पर धोखाधडी करने का आरोप था ठेकेदार पर…अब सुभाष अग्रवाल की बारी…

जांजगीर-चांपा। बाराद्वार से नगरदा के बीच बने सडक की गुणवत्ता विहिन निर्माण व सड़क निर्माण में गिटटी ,रेती परिवहन में रायल्टी चोरी का अरोपी धु्रव अग्रवाल व सुभाष अग्रवाल कई महीनो से फरार चल रहे थे। इन दोनो ठेकेदार पर आरोप था कि इन्हाने ने सड़क निर्मण मे रायल्टी की चोरी कर गलत वाहनो से परिवहन किया था। सुभाष अग्रवाल व धु्रव अग्रवाल के नाम अकलतरा थाना में रिपोर्ट दर्ज भी था। अकलतरा पुलिस कई महीनो से दोनो की तलाश मे लगी हुई थी। आाखिर कार उनमे एक ठेकेदार धु्रव अग्रवाल को अकलतरा पुलिस हरिद्वार से गिरप्तार कर अकलतरा ला रही है। अब सुभाष अग्रवाल को गिरप्तार करना हैं. अकलतरा पुलिस सुभाष अग्रवाल को भी जल्द गिरप्तार कर लेगी।

आप को बता दे कि सड़क अकलतरा थाना में पीडब्लूडी ठेकेदार सुभाष अग्रवाल और क्रेसर संचालक ध्ुा्रव अग्रवाल के खिलाफ सडक निर्माण के नाम पर धोखाधडी कर शासन की राशि गबन करने का मामला दर्ज कर लिया गया था। बाराद्वार के आरटीआई कार्यकर्ता सुशील अग्रवाल ने बाराद्वार से नगरदा के बीच बने सडक की गुणवत्ता विहिन निर्माण को देख कर खनिज विभाग से सूचना के अधिकार के तहत जानकारी निकाली, जिसमें खनिज विभाग से मिली रिपोर्ट चैकाने वाला मिला था। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की और परिवहन विभाग ने ठेकेदार द्वारा अकलतरा से गिट्टी परिवहन के लिए पेश किए गए रायल्टी पेपर मे जिन गाडी नंबर को पेश किया है. वो किसी हाईवा या ट्रक का नही बल्कि मोटर सायकल, कार और स्कूटी का नंबर मिला था।

इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने अकलतरा पुलिस को दोषियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई के निर्देश दिएण. मामलें में अकलतरा पुलिस ने आरोपी ठेकेदार सुभाष अग्रवाल खरसिया निवासी और क्रेसर संचालक ध्रुव अग्रवाल के खिलाफ धारा 420, 418, 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया था। वही दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए थे।