Breaking : राजपुर क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा..एक पुलिस जवान की हुई मौके पर ही मौत..जबकि एक अन्य ने अस्पताल में तोड़ा दम..एक आरक्षक गम्भीर रूप से घायल..अम्बिकापुर रिफर .. महकमा डूबा शोक में!..

बलरामपुर..जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के जंगल मे अब से कुछ देर पहले एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबरें मिल रही है..जिसमे एक पुलिस विभाग के कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई है..जबकि राजपुर गांधी चौक निवासी छोटू कश्यप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.. और 1 आरक्षक को गम्भीर अवस्था मे अम्बिकापुर रिफर किया गया है.वही इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है..

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना अंतर्गत बरियो चौकी में पदस्थ चालक आरक्षक कवि चौहान व आरक्षक मनबोध मरकाम व राजपुर निवासी छोटू कश्यप बाईक से राजपुर की ओर जा रहे थे..इसी दौरान रात्रि लगभग 8 से 8.30 बजे के बीच अम्बिकापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने इन बाईक सवारों को एनएच 343 ग्राम झींगों के पास ठोकर मार दी..यह ठोकर इतनी भयावह थी ..की मौके पर ही चालक आरक्षक कवि चौहान की मौत हो गई..जबकि बाईक में सवार

छोटू कश्यप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया..इसके अलावा इस घटना में गम्भीर रूप से घायल आरक्षक को अम्बिकापुर रिफर किया गया है..इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हुआ..लेकिन पिकअप चालक घटनास्थल से कुछ दूर पिकअप छोड़कर भागने में कामयाब हो गया..

वही पुलिस ने मृतको के शवों को मरच्यूरी में रखवाया  है..इसके साथ ही घटना में मृत तथा घायल पुलिसकर्मी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है..पुलिस ने पिकअप चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है..और उसके पतासाजी में जुट गई है..