Breaking News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नैला के सुनील ऑटोमोबाइल में केस्ट्रॉल ऑयल कंपनी का छापा, बड़ी मात्रा में नकली ऑयल जप्त

जांजगीर-चांपा। नैला पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाही की है। नैला स्थित सुनील ऑटोमोबाइल्स दुकान में नकली केस्ट्रॉल ऑयल बेचने की शिकायत मिली थी। दिल्ली से कंपनी ने दुकान में छापामार कार्रवाई करते हुए नकली 2 कार्टून ऑयल पकड़ा है। नैला पुलिस दुकान संचालक से इस मामले पर नकली आइल को जप्त कर पूछताछ कर रही है। वही कंपनी का कहना है कि लंबे समय से दुकान में नकली कैस्ट्रॉल कंपनी की ऑयल मिलने की शिकायत मिल रही थी। कंपनी ने शहर के और भी ऑटो मोबाइल दुकानों में छापा मार कार्यवाही कर रही है। इस कार्यवाही से नकली ऑयल बेचने वालों की हड़कम्प मच गई है।

IMG 20220715 WA0185

शहर में बिक रही है बड़ी मात्रा में नकली ऑयल

जिला मुख्यालय में बड़ी मात्रा में नकली ऑयल की बिक्री हो रही है। दुकान संचालक द्वारा गुपचुप तरीके से नकली कंपनी के इंजन ऑयल की बिक्री कर रहे हैं। इससे वाहन चालकों को बड़ा नुकसान हो रहा है, वाहन चालकों गाड़ी का इंजन खराब होने की शिकायत आ रही है। जिससे लोग अब दुकान संचालन के ऊपर बड़ी कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं। वही कंपनी की भी नजर इन नकली आइल बिक्री करने वाले दुकान संचालक पर है, जल्द शहर में बड़ी कार्रवाही हो सकती है।