Breaking : ASI के अपहरण के बाद हत्या की वारदात में शामिल… दो नक्सली गिरफ़्तार.. खून का छींटा लगा आधार कार्ड बरामद

बीजापुर। बीते 30 अगस्त को कुटरू थाना में पदस्थ एएसआई कोरसा नागैया अवकाश पर दंतेवाड़ा जाने के लिये निकले थे। इसी दौरान दोपहर 3 बजे कुटरु थाना को सूचना मिली की इस की एएसआई की मोटर सायकल लवारिस हालत में मंगापेंटा भैसावाड़ा के पास पड़ी हुई है। सूचना पर तत्काल डीआरजी और कुटरू थाना के जवानों द्वारा मौके पर पहुंचकर तलाश किया गया।

इसके दूसरे दिन एएसआई का शव केतुलनार मेलापारा के पास से बरामद किया गया। इस घटना को पुलिस ने नक्सली वारदात की आशंका जताई थी। जिसके बाद कुटरु थाना में मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी।

इसी क्रम में शनिवार को कुटरू से डीआरजी की टीम केतुलनार की ओर निकली थी, जिन्होंने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर घटना में शामिल 02 संदिग्ध को पकड़ा। जिनसे पुछताछ करने पर अपना नाम जोगा पोयाम औऱ इरपा पोडि़याम बताए। पकड़े गये माओवादियों से पुछताछ पर इनके द्वारा घटना में शामिल होना बताया गया।

आरोपियों से घटना के सबंध में बारिकी से पुछताछ की गई, जिनके द्वारा घटना में शामिल अन्य लोगो के नामों का भी खुलासा किया गया। पकड़े गये आरोपियों का मेमोरण्डम कथन लिया गया एवं उनके कब्जे से शहीद सहायक उप निरीक्षक का आधार कार्ड जिस पर खून का छिंटा लगा हुआ है, छाता, हेलमेट व चश्मा बरामद किया गया।