Breaking : कोरोना पॉजिटिव थाना प्रभारी की मौत…कई दिनों से अस्पताल में चल रहा था ईलाज…कोरोना से जंग के बीच पुलिस विभाग को बड़ा सदमा

इंदौर. कोरोना वायरस के कारण देश में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र के बाद मध्य प्रदेश में कोरोना के कारण सबसे ज्यादा मौतें रिकॉर्ड की गई हैं. वहीं अब मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच कोरोना पॉजिटिव पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत हो गई है.

कोरोना वायरस की चपेट में स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर पुलिसकर्मी भी आ रहे हैं. वहीं मध्य प्रदेश का इंदौर कोरोना वायरस का बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है. इंदौर में बीते दिनों कई स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. इनमें पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी.

कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 45 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी जूनी पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी थे. पिछले 10 दिनों से अरविंदों अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. हालांकि देर रात तीन बजे इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.