Breaking : निकाय की जंग में भाजपा को एक और बड़ा झटका…04 दिन में 04 विकेट, अब कांग्रेस टीम से उतरे दो खिलाडी.?

सूरजपुर. जिले में भाजपा की टीम निकाय चुनाव से पहले ही लड़खड़ाती नज़र आ रही है. एक के बाद एक बड़े कार्यकर्त्ता इस्तीफा दे रहे हैं. बता दें की, जिले के निकायों के लिए भाजपा ने जैसे ही पार्षद प्रत्याशियों को लिस्ट जारी की. उसके कुछ ही घंटो बाद से इस्तीफों का दौर शुरू हो गया. अभी तक भाजपा के 04 बड़े कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

सोमवार को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद सबसे पहले बिश्रामपुर महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष सीमा सिंह ने चुनाव चयन समिति पर विश्वासघात का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया. दूसरे दिन बिश्रामपुर मंडल के कोषाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह व् तीसरे दिन सूरजपुर भाजपा कार्य समिति के सदस्य व सूरजपुर नगर पालिका के पूर्व एल्डरमैन संतोष सोनी ने अपने पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया.

वहीँ आज बिश्रामपुर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष रविशंकर बउआ ने भी भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है. बता दें की, संतोष सोनी को कांग्रेस ने सूरजपुर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 11 से व् रविशंकर बउआ को नगर पंचायत बिश्रामपुर के वार्ड क्रमांक 07 से अपना प्रत्याशी बनाया है.

  • इसे भी पढ़े…
  • इसे भी पढ़े…
  • इसे भी पढ़ें…