Breaking: महिलाओं ने फाड़ दी पुलिसकर्मियों की वर्दी..और हिस्ट्रीशीटर हो गया फरार..दो दर्जन से अधिक महिलाओं पर मामला दर्ज..

रायपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..कहते है राजधानी की पुलिस बड़ी कड़क मिजाज की होती है .और सूबे की राजधानी में छांट कर अधिकारियों से लेकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाती है.मगर किसी हिस्ट्रीशीटर को बचाने महिलाए पुलिस की वर्दी अपने दांतों से फाड़ दे..यह बात थोड़ी हैरान तो करती है..मगर अब राजधानी पुलिस परेशान है..वही पुलिस ने इस मामले में पंडरी थाने में 2 दर्जन महिलाओं के विरुद्ध अपराध दर्ज उन्हें गिरफ्तार किया है..

बता दे कि शनिवार शाम ऐसा सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी में पुलिस ने दबिश दी थी.. और हिस्ट्रीशीटर यासीन अली को पंडरी और विधानसभा पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया था..और पुलिस उसे अपने साथ ले जा ही रही थी ..कि मोहल्ले की महिलाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया.. पुलिस जवानों की वर्दी फाड़ी.. उन्हें दांत से काटा और हाथापाई भी की..इसके बाद पुलिस के चंगुल से हिस्ट्रीशीटर यासीन फरार हो गया..

वही इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई..इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल और महिला अधिकारियों को भेजा गया..पुलिस फोर्स पहुंचने के बाद पुलिस ने मोहल्ले की महिलाओं की जमकर पिटाई की.. उन्हें घर से बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया.. सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर थाने लाया गया..और 24 महिलाओं के विरुद्ध पंडरी थाने में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया..

बता दे कि..हिस्ट्रीशीटर यासीन शहर भर में घूम-घूमकर अवैध गतिविधियां संचालित कर रहा था..पुलिस को उसकी जानकारी नहीं मिल पा रही थी..यासीन सिविल लाइन थाने का हिस्ट्रीशीटर है..और उसका भाई जम्मन अली हत्या की कोशिश के मामले में करीब दो माह पहले ही जेल गया है.. चार माह पहले यासीन जेल से छूटा था..जिसके बाद से वह इलाके में नशा और तस्करी का धंधा कर रहा था..पुलिस के जमीनी स्तर के जवानों को उसकी एक-एक गतिविधियों की जानकारी थी.. बावजूद इसके पुलिस यासीन को गिरफ्तार नहीं पा रही थी.. तथा कुछ दिनों से सिविल लाइन के अपने पुराने इलाके में यासीन ने मादक पदार्थ बिक्री का धंधा शुरू कर दिया था.. इसकी भनक भी पुलिस को लग गई थी..