Breaking: खेत मे मिले मवेशियों के शव मिलने के मामले हुआ बड़ा खुलासा..ठंड और भूख से नही हुई थी मवेशियों की मौत..पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा!..

कोरबा..नुनेरा गांव में 100 मवेशियों के खेत मे शव मिलने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है..और पुलिस ने कांजी हाऊस संचालक के विरुद्ध पशु क्रूरता का मामला दर्ज कर लिया है..

दरअसल 9 जनवरी 2020 को जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नुनेरा के कांजी हाऊस के समीप 100 मवेशियों के शव खेत मे मिले थे..जिसके बाद गांव से लेकर प्रशासनिक हल्को में हड़कम्प मच गया था..और प्रशासन ने चुप्पी साध ली थी..खेतो में पाए गए मवेशियों के शव दो से तीन दिन पुराने प्रतीत हो रहे थे..और यह कयाश लगाए जा रहे थे..की मवेशियों की मौत ठंड और भूख की वजह से हुई होगी..तब कांजी हाऊस संचालक ने मवेशियों के चारे के लिए फंड की कमी बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया था..

वही मृत मवेशियों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया था..और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सनसनीखेज खुलासा हुआ है..मवेशियों की मौत जहर खुरानी से होने की बात सामने आयी है..जिसके बाद पाली पुलिस ने कांजी हाऊस संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है..और मामले की जांच कर रही है..