BREAKING: आखिर युवक का मकसद क्या था ?.पीएम नरेंद्र मोदी की आमसभा से ठीक 48 घण्टे पहले देशी कट्टे के साथ सभा स्थल रोड से युवक गिरफ्तार…

 

जांजगीर चांपा . पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के ठीक 48 घंटे पहले सभा स्थल वाली केरा रोड पर देशी कट्टा के साथ एक युवक गिरफ्तार हुआ है. दरअसल 22 सितंबर को पीएम मोदी की सभा केरा रोड मे होनी है वही से तमंचे के साथ युवक की गिरफ्तारी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक पान ठेले में खडे होकर कट्टा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश रहा था . इसी दौरान जांजगीर क्राइम ब्रांच कि टीम ने आरोपी को कट्टे के, साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी युवक का नाम मिंटू कटकवार बताया जा रहा है। घटना से जिला पुलिस व एस पी जी की टीम एलर्ट हो गई है। इस प्रकार खुले आम कट्टा लेकर युवक द्वारा शहर में घूमते पुलिस के लिए जरूर सिरदर्द हो गया है। हालांकि समय रहते युवक पकड़ में आने से बड़ी घटना टल गई। लेकिन दूसरी ओर घटना से जरूर सवाल उठ रहे है आखिर युवक का क्या मकसद रहा होगा। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। कही पीएम की सभा मे जाने के लिए युवक किसी की तलाश तो नही कर रहा था। ऐसे सवाल जरुर खड़े हो रहे है।  फ़िलहाल पुलिस युवक से कड़ाई से पूछताछ कर रहे है।