Breaking:फटाका गोदाम में लगी आग..12 दमकल की गाड़ियां पहुँची आग पर काबू पाने..रिहायशी इलाके में है गोदाम..कमिश्नर समेत प्रशासनिक अमला भी पहुँचा मौके पर…

जगदलपुर.. बस्तर संभाग मुख्यालय में शुक्रवार की रात फटाकों की गूंज सुनकर हर कोई हैरान था..और हर किसी मे जानने की इच्छा थी..की इतने फटाके आखिर फोड़ कौन रहा है..और किसी खुशी में फटाके फोड़े जा रहे है..वही शहर के बीचों -बीच स्थित गोल बाजार में अफरा तफरी का माहौल भी था..

दरअसल शहर के गोल बाजार में स्थित एक फटाके की गोदाम में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गया.. आग इतना भयंकर था..की देखते ही देखते गोदाम में रखे फटाके एक के बाद एक करके फूटने लगे..और आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया..और इस आग पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक काबू नही पाया जा सका है..

बता दे कि जिस दौरान आग लगी उस वक्त गोदाम से सटे दुकान में गोदाम संचालक व उसके कर्मचारी मौजूद थे.. जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया..

तीन मंजिला बिल्डिंग में स्थित गोदाम में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है..और मौके पर 12 दमकल की वाहन पहुँची हुई..इसी बीच बस्तर कमिश्नर,बस्तर आईजी समेत जिला प्रशासन के तमाम आलाधिकारी मौके पर मौजूद है..