कंगना के आलिशान दफ्तर पर बीएमसी का प्रकोप, मिली बाबर की उपाधि , मुम्बई बना पाकिस्तान….

फटाफट डेस्क। बीएमसी की टीम ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही सुरु कई दी है , बीएमसी ने कंगना के बंगले पर नया नोटिस चस्पा किया है। इस नोटिस में कहा गया है कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कंगना अपने ऑफिस में हुए बदलाव के कागजात पेश नहीं कर पाई हैं।ऐसे में दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करना ही उचित लगता है ।

WhatsApp Image 2020 09 09 at 11.41.11

इस कार्यवाही के लिए बीएमसी के अधिकांश कर्मचारी कंगना के दफ्तर में पहुंचे हैं। अधिकारीयों का कहना है कि दफ्तर के अंदर अवैध निर्माण किया जाता है इसलिए तफ्तार को तोडा जा रहा है।इस लिए कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर और मुंबई को पाकिस्तान की उपाधि दे दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा की यह मेरे लिए ईमारत नहीं है बल्कि राम मंदिर है , आज वहां बाबर आया है आज इतिहास फिर खुदको दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा पर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनाया जाएगा।

WhatsApp Image 2020 09 09 at 13.19.30

वहां सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है। कंगना के ऑफिस पहुंची बीएमसी की टीमबीएमसी कर्मी अपने साथ इमारत को तोड़ने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण लेकर आए हैं। बीएमसी का कहना है कि बिना उसकी इजाजत के इमारत में बदलाव करना अवैध है और नियमों का उल्लंघन करने पर व्यक्ति को एक माह से लेकर दो साल तक की सजा और पांच हजार से 25 हजार तक का जुर्माना हो सकता है। बीएमसी का नोटिस मिलने से एक दिन पहले अभिनेत्री कंगना ने आशंका जताई थी कि उनके ऑफिस को तोड़ा जा सकता है। और आज उनके मुंबई पहुंचने के पहले ही बीएमसी की टीम अभिनेता कंगना रनौत के दफ्तर को गिराने पहुंच गई है।

WhatsApp Image 2020 09 09 at 12.39.12

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे लिखा है कि मै गलत नहीं हूँ पर मेरे दुश्मनो द्वारा बार बार यह साबित कर दिया गया है कि मई गलत हूँ और मुंबई में पाकिस्तान जैसा माहौल बना हुआ है आज ।