Breaking : सरगुजा में बड़ा राजनैतिक घटनाक्रम..एक दूसरे के बड़े राजनैतिक प्रतिदंद्दी माने जाने वाले.. निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वापस लिया नामांकन!

अम्बिकापुर. प्रदेश में निकाय चुनाव के तारीखों के एलान और टिकट वितरण के बाद प्रदेश में कई राजनैतिक घटनाक्रम हुए. कई इस्तीफे पेश हुए. तो कई नेता टिकट नहीं मिलने से अपनी ही पार्टी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने पर मजबूर हो गए. इसी बीच अम्बिकापुर नगर निगम में राजनीति से जुड़ी एक और बड़ी खबर है.

दरअसल, अम्बिकापुर नगर निगम के वार्ड नम्बर 38 (जाकिर हुसैन) के निर्दलीय प्रत्याशी इरफ़ान सिद्की ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. नाम वापसी कांग्रेस प्रत्याशी और मौजूदा निगम सभापति शफी अहमद के पक्ष में हुई है. बता दें की, शफी अहमद जाकिर हुसैन वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी हैं.

शफी अहमद और इरफान सिद्दीकी एक दूसरे के बडे राजनैतिक प्रतिदंद्दी माने जाते थे. नाम वापसी के दौरान इरफान सिद्दीकी कॆ साथ कई बड़े कांग्रेस नेता मौजूद थे. इससे पहले इरफ़ान जनता कांग्रेस में भी रह चुके हैं. बता दें की, कांग्रेस के लिए यह प्रतिष्ठा की सीट थी. इऱफान की पत्नी वार्ड से पार्षद भी रह चुकी हैं. और इस वार्ड से इरफ़ान सिद्द्की का अच्छा खासा प्रभाव था.