25 करोड़ की लाटरी जीतने के बाद मुसीबतों में घिरा आटो चालक, घर में रहना भी हुआ मुश्किल, जानें वजह



तिरुअनंतपुरम: केरल में 25 करोड़ रुपये की ओणम बंपर लाटरी जीतने वाला आटो चालक अनूप लाटरी जीतने के बाद भी दुखी है। दरअसल लाटरी जीतने के बाद दूर दूर से लोग मदद के लिए उसके पास आ रहे हैं। अनूप का कहना है कि उसे लाटरी जीतने का पछतावा है। हाल ही में फेसबुक पर अपलोड किए गए एक वीडियो में अनूप ने कहा कि उसे अपना घर बदलना पड़ा, क्योंकि दूर-दूर से लोग आर्थिक मदद के लिए उनके पास आ रहे हैं।

लाटरी का पैसा मिला नहीं, लोग पहले ही पड़ गए पीछे
अनूप ने कहा, अभी तक लाटरी का पैसा मिला भी नहीं है, लेकिन लोग पीछे पड़ गए हैं। मैं अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर रहा, लेकिन लोग वहां भी पहुंच गए। मैंने अपनी सारी शांति खो दी है। अनूप ने कहा मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे पहला पुरस्कार नहीं जीतना चाहिए था। दूसरा या तीसरा पुरस्कार काफी होता। गौरतलब है कि श्रीवरहम के रहने वाले अनूप ने 18 सितंबर को 25 करोड़ रुपये की लाटरी जीती थी। टैक्स कटने के बाद अनूप को करीब 15 करोड़ रुपये मिलेंगे।

बता दें कि आटो चालक अनूप ने लाटरी जीतने के बाद बताया था कि वह पिछले 22 साल से लाटरी का टिकट खरीद रहे हैं और अब तक उसने कुछ सौ रुपये से लेकर अधिकतम पांच हजार रुपये तक का इनाम जीता है। उन्होंने बताया था कि वह कभी भी जीत की आशा नहीं रखते थे और कौन जीता यह भी टीवी पर नहीं देखते थे। लेकिन जब उन्होंने अपना मोबाइल देखा तो उन्हें जीत का पता चला। उन्होंने कहा कि इतने सालों से हार देखने के बाद मैंने जीत का सोचा ही नहीं था।