ब्रेकिंग न्यूज़ – अर्जुन कपूर के बाद मलाईका अरोड़ा की रिपोर्ट भी आयी पॉजिटिव..कई सितारे है कोरोना की चपेट में..

फ़टाफ़ट डेस्क..कोरोना का कहर मायानगरी में भी कम होने का नाम ही नही ले रहा है..एक के बाद एक बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे के सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे है ..तो वही अभिनेता अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है ..

दरअसल अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है..उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की थी..
मलाइका अरोड़ा ने ई टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने भी इस बात को कंफर्म किया है..बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने रविवार को खुलासा किया था..की वे कोरोनावायरस की चपेट में आ गए है.. अभिनेता अभी ‘होम क्वारंटीन’ में हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा..”अर्जुन ने लिखा, “मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा। ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है। मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।”

गौरतलब है कि इससे पहले कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, अनुपम खेर का परिवार, पार्थ समथान, मोहेना कुमारी, एसपी बालासुब्रमण्यम, हिमांश कोहली सहित कई कलाकार शामिल हैं। इनमें कई हस्तियां ठीक हो चुके हैं..तो कुछ अभी भी कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैं।