सबके दिलों पर राज करने वाले, सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन ….

सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन

फटाफट डेस्क_सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का आज निधन हो गया,

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य की एक किडनी फेल हो चुकी थी वो लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. किडनी फेल होने की वजह से शनिवार, 12 सितंबर को उनकी मौत हो गई. आदित्य पौडवाल अपनी मां अनुराधा की तरह ही भक्ति गीत और भजन गाया करते थे. आदित्य एक म्यूज़िक डायरेक्टर भी थे. उनका नाम सबसे कम उम्र के म्यूज़िक डायरेक्टर की कैटगरी में “लिम्बा बुक ऑफ रिकॉर्ड्स” में दर्ज भी हुआ था.

सिंगर शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य के निधन पर एक पोस्ट शेयर किया और दुख ज़ाहिर किया. उन्होंने लिखा-

यह खबर सुनकर पूरी तरह से टूट चुका हूं. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल नहीं रहे. कितने शानदार म्यूजिशियन थे, खूबसूरत सेंस ऑफ ह्युमर के साथ वह एक खूबसूरत इंसान भी थे. हमने कई बार कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम किया. लेकिन इस सबसे उबर नहीं पा रहा हूं. उनके परिवार के लिए प्रार्थना! लव यू आदित्य… आपकी याद आएगी.

कुछ सालों पहले आदित्य ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अनुराधा पौडावाल के ‘आरती’ और ‘भजन’ को सुनकर कई लोगों के जीवन में बदलाव आया है. इसलिए वह अपनी मां अनुराधा के लिए कुछ ऐसे ही भजन-संगीत कम्पोज़ करेंगे.

आदित्य अपने सोशल मीडिया पर पिता की तस्वीरें और उनके गाने के कुछ अंश शेयर किया करते थे. और आखिरी पोस्ट उनके इंस्टाग्राम पर 19 अगस्त की है. इसमें उन्होंने खुद कम्पोज की हुई गणेश वंदना शेयर की थी. उसके पहले चार अगस्त को उन्होंने अपनी फैमली फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वो, उनकी मां अनुराधा, पिता तरुण और बहन कविता के साथ दिखाई दे रहे हैं. पौडवाल ने हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ उनकी फिल्म “ठाकरे” में काम किया था. आदित्य के जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं. उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.