मानवता की सारी हदे पार…एक बच्चे की मां के साथ किया सामूहिक बलात्कार..5 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

फटाफट डेस्क : बिहार – न जाने क्या हो गया है लोगों को , मानवता का जैसे अंत सा हो गया है , इतना सबकुछ होने के बाद भी लोग अपनी दरिंदगी नहीं छोड़ रहे है। हर रोज न जाने कितने बलात्कार होते है। ये मानव जाती के लिए बहुत बड़ा कलंक है। एक इंसान दूसरे इंसान की जान ले लेता है, उसके साथ इतना बुरा कृत्य करता है जो कभी कोई जानवर भी अपनी जाती के साथ न करे।

तो क्या मनुष्य इतना गिर चूका है ? जिस औरत की कोख से जन्मा है , जिसके दम पर दुनिया टिकी हुई है वही उनके लिए महत्वहीन है । इसी तरह की शर्मनाक घटना सामने आई है, घटना बक्सर के ओझा बरौन गांव की है यहां एक 5 साल के बच्चे की माँ के साथ कुछ लोगो ने बलात्कार किया और दोनों को नदी में मरने के लिए फेक दिया। बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई है. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

महिला ने बताया कि वह और उसका बेटा बैंक जा रहे थे, तभी रास्‍ते में कुछ लोगों ने उन्‍हें घेर लिया और उनका अपहरण कर लिया। फिर महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया और आरोपी ने उसके साथ उसके नाबालिग बेटे को बांधकर नदी में फेंक दिया. पीड़िता के चिल्‍लाने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उसके बच्चे की मौत हो चुकी थी.

डुमरांव डीएसपी केके सिंह ने कहा, ‘महिला की मेडिकल जांच की जा रही है. मामले में एफआईआर दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं।