हाईपावर कमेटी के फैसले के बाद ..अब जोगी को भाई कहने पर भी लगा प्रतिबन्ध.. बैठक में लिया गया निर्णय…

बिलासपुर.. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी को गैर आदिवासी करार दिए जाने के बाद अब कंवर समाज ने भी उनका बहिष्कार कर दिया है..और उन्हें अब किसी भी सामाजिक कार्यो में आमंत्रित नही करने का फ़ैसला लिया गया है..

बता दे कि जोगी का जाति मामला सुलझने का नाम ही नही ले रहा है..खुद अजित जोगी यह कहते आये है कि वे कंवर आदिवासी है..लेकिन आईएएस डीडी सिंह की अध्यक्षता वाली हाईपावर कमेटी ने उन्हें गैर आदिवासी माना है..और अपनी जांच रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दी है..जिसके बाद से प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है ..यही नही इस मसले पर कल कलेक्टर बिलासपुर के द्वारा सिविल लाइन थाने में अजित जोगी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है..

वही जोगी के जाति मसले पर जोगी और प्रदेश सरकार के बीच आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है..इसी बीच आज कंवर आदिवासी समुदाय ने जोगी का बहिष्कार कर दिया है..इतना ही नही जोगी को भाई कहकर बुलाने पर भी पाबन्दी लगा दी है..

दरअसल आज कंवर समुदाय के लोगो ने बेलपत गांव के मंदिर प्रांगण में पेंड्रा गांव के जमीदारी के द्वारा एक सामाजिक बैठक आयोजित की थी..जिसमे जोगी को हाईपावर कमेटी द्वारा गैर आदिवासी करार दिए जाने के मसले पर चर्चा की गई ..और अजित जोगी को समाज से बहिष्कृत कर दिया गया है..