सेवानिवृत्त अफसर व उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला..पुलिस जांच में जुटी..बुजुर्ग दम्पति की हालत गम्भीर..

बालोद..जिले में एक बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में बुजुर्ग दंपति बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. वही घायलों को धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां दोनों का इलाज किया जारी है..

दरअसल गुरुर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात हुई इस वारदात के बाद आज अधीक्षक एमएल कोटवानी मौके पर पहुंचे थे..और घटना स्थल का जायजा लिया.. और मामले की जांच जारी है..पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी है..

जानकारी के अनुसार रिटायर्ड कृषि विस्तार अधिकारी हीरालाल यादव अपनी पत्नी ललिता बाई यादव के साथ ग्राम भरदा में निवासरत है. और बुधवार देर रात हीरा लाल की नींद खुली और वो बाथरूम की ओर गए..तब पहले से ही हमलवार घर के बाहर घात लगाकर मौजूद थे. जैसे ही हीरालाल बाहर गए बदमाशों ने डंडे से उन पर जबरदस्त हमला किया और लगातार मारता रहे. हीरालाल की चीख-पुकार सुनकर पत्नी ललिता यादव भी उठी और बाहर निकली. इसके बाद हमलावरों ने बुजुर्ग महिला पर भी हमला कर दिया.

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद गुरुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि पूरे मकान में खून फैला हुआ था. घायल दंपति को गंभीर अवस्था में गुरुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था.. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद धमतरी रिफर कर दिया गया है. पुलिस ने पूरे घटना स्थल का मुआयना किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि दंपति के होश में आने के बाद पुलिस उनका बयान भी ले सकती है.