सलमान खान हैं सामने पर कैटरीना कैफ खींच रही हैं किसी और की फोटो…

नई दिल्‍ली सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में लगे हैं. इस शूटिंग के दौरान यह जोड़ी काफी स्‍पेशल मूमेंट साथ बिता रही है और ऐसी ही कुछ पल उन्‍होंने अपने फैन्‍स के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं. सलमान के साथ अपनी केमिस्‍ट्री दिखाते पल कैटरीना शेयर करती रही हैं और इन दोनों की इस दोस्ती की झलक कैटरीना के इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाई दे रही है. अब फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर की है. इस सनसेट की तस्‍वीर में यह दोनों रिलैक्‍स करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना जहां इस फोटो में अपने मोबाइल से तस्‍वीर खींचती नजर आ रही हैं तो वहीं सलमान खान कुर्सी पर बैठे बाहर का नजारा देख रहे हैं.

ये तस्वीर शेयर करते हुए निर्देशक अली ने लिखा है, ‘जोया सनसेट की तस्वीर ले रही है और टाइगर उन्हें देख रहा है.’ करीब 22 घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक कई लोग शेयर कर चुके हैं.

बताते चलें कि, ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुई थी और फिल्म सुपरहिट रही. सलमान की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान ‘सुल्तान’ फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.