सरपंच चुनाव के रिज़ल्ट के बाद.. सरपंच पति की पिटाई.. विपक्ष ने लगाए ये आरोप

जशपुर. जिले के दोकड़ा में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के बाद हंगामा मच गया है. मतगणना के बाद सरपंच पद के लिए जीते प्रत्याशी के पति की पिटाई कर दी गई. पिटाई के आरोप विपक्ष के लोगों पर लगे हैं. आरोपियों ने सरपंच पति पर चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाया. इसके बाद जमकर पिटाई कर दी. सरपंच पति ने मामले की पुलिस में शिकायत की है.

जानकारी के अनुसार दोकड़ा में चुनाव के बाद मतगणना हुई और मतगणना में सरपंच चंद्रकला भगत ने जीत दर्ज की. इसके बाद सरपंच के पति मतगणना कक्ष में मतगणना पर्ची लेने मतदान केंद्र के पास पहुंचा तो विपक्ष के लोगों ने सरपंच पति बलराम भगत पर गड़बड़ी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद सरपंच के समर्थक भी बड़ी संख्या में वहां पर पहुंचे, जिसके बाद दोनो पक्षों में जमकर विवाद हुआ.

बताया जा रहा है कि इस दौरान मतदान दल के साथ भी भीड़ ने दुर्व्यवहार किया और मतदान दल को लाये बस में भी पथराव कर दिया. मौके से सरपंच समर्थकों ने जैसे तैसे सरपंच पति को निकालकर सुरक्षित घर पहुंचाया. सरपंच पति बलराम भगत ने बताया कि उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.