श्रीलंकाई फैंस गुस्से में फेंक रहे थे बोतलें, तब स्टेडियम में सो रहे थे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ‘कूल’ अंदाज रविवार को एक बार फिर देखने को मिला। टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वन-डे में 6 विकेट से जीत दर्ज करके पांच मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की। इस मैच में श्रीलंका की हार से पहले ही फैंस का गुस्सा फूटा और दर्शकों ने स्टेडियम में बोतलें फेंकना शुरू कर दी। यह दृश्य देखकर सभी हैरान रह गए।
दरअसल, श्रीलंका द्वारा मिले 218 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया जीत से जब 8 रन दूर थी, तब मेजबान टीम के फैंस का गुस्सा नियंत्रण से बाहर हो गया। उन्होंने अपनी टीम के प्रति विरोधी रवैया अपनाते हुए मैदान पर बोतलें फेंकी, जिससे कुछ देर के लिए मैच रोकना पड़ा। फिर दर्शकों को स्टेडियम से निकाला गया।
दर्शक गुस्से में बोतलें फेंक रहे थे, तब धोनी मैदान पर लेट गए और अपनी आंखें बंद कर ली। धोनी के साथ क्रीज पर मौजूद रोहित शर्मा उस समय फैंस की तरफ नजरें घुमाए हुए थे और इंतजार में थे कि मैच कब शुरू होगा। वहीं अपने कूल अंदाज के लिए दुनिया में मशहूर धोनी ने नींद लेने की एक्टिंग की और लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। धोनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। कमेंट्री पैनल में से एक कमेंटेटर ने भी कहा कि ऐसा सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही कर सकते हैं।
याद हो कि तीसरे वन-डे में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 217 रन बनाए। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट चटकाए। इसके बाद रोहित शर्मा (124*) और महेंद्र सिंह धोनी (67*) ने पांचवें विकट के लिए 157 रनों की अविजित साझेदारी करके टीम इंडिया को 3-0 की अजय बढ़त दिलाई। मेहमान टीम ने दांबुला में पहला वन-डे 9 विकेट जबकि पल्लेकल में दूसरा वन-डे 3 विकेट से जीता था। भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का चौथा वन-डे 31 अगस्त को खेला जाएगा।