वरुण धवन का जादू बरकरार, जानें ‘जुड़वां 2’ की अब तक की कमाई

नई दिल्ली: दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वां 2’ बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरी इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग नहीं मिली, लेकिन फिल्म दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही है. इसकी कमाई में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है और फिल्म को साल की सुपरहिट फिल्मों की श्रेणी में खास जगह मिल गई है. रविवार को फिल्म के खाते में 22.60 करोड़ रु. आए, इसी के साथ शुरुआती तीन दिनों में ‘जुड़वां 2’ की कमाई तबरीबन 60 करोड़ रु. पहुंच गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो ‘जुड़वां 2’ साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. फिल्म के कलेक्शन में दिन-प्रतिदिन बढ़त देखने को मिली है. शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को फिल्म ने 22.60 करोड़ रु. बटोरे. उम्मीद है सोमवार यानी गांधी जयंति की छुट्टी का फायदा भी वरुण धवन की इस फिल्म को मिलेगा…

शुक्रवार, शनिवार और रविवार की छुट्टी का सीधा फायदा ‘जुड़वां 2’ को मिला है. सिर्फ इतना ही नहीं, वरुण की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्‍मीद की जा रही है. वरुण धवन की ‘जुड़वां-2’ 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं.