राजधानी के सरकारी अस्पताल में CBI की दबिश.. अस्पताल में उपकरण खरीदी में गड़बड़ी की आशंका

रायपुर. राजधानी के शासकीय भीमराव अंबेडकर अस्पताल में सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने अचानक दबिश दी. सीबीआई की टीम ने करीब एक घंटे तक अंबेडकर अस्पताल के वर्तमान अधीक्षक डॉ. विनीत जैन से अस्पातल के ही कुछ बड़े डॉक्टरों के बारे में पूछताछ की. इसमें कई मुद्दों को लेकर पूछताछ किया जाना बताया जा रहा है. हालांकि अस्पताल प्रबंधन इस मामले में चुप्पी ही साधे हुए है.

जानकारी के मुताबिक अंबेडकर अस्पताल में उपकरण खरीदी के तमाम दस्तावेज सीबीआई ने खंगाले हैं. बताया जा रहा है कि अस्पताल में उपकरणों की खरीदी में गड़बड़ी की शिकायत सीबीआई से की गई थी. आने वाले समय में उपकरण खरीदी के मामले में बड़े घोटाले सामने आ सकते हैं. सीबीआई की टीम की वापसी के बाद मीडिया ने अस्पताल के अधीक्षक डॉ. वीनित जैन से मामले में जानकारी मांगी, लेकिन उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि अंबेडकर अस्पताल में उपकरण खरीदी में गड़बड़ी की शिकायत कुछ साल पहले की गई थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने कार्रवाई नहीं होने के बाद मामले की गोपनीय शिकायत सीबीआई से की थी. इसके बाद आज सीबीआई की दो सदस्यीय टीम ने जांच की है.