रफ्तार के कहर से आज फिर से गई दो छात्रों की जान..कल ही सड़क हादसे हुई थी.. पिता पुत्र की मौत..

कोरबा ..जिले में तेज रफ्तार वाहनों का कहर लगातार जारी है.. कल ही एक सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत के बाद बुधवार को भी कोरबा के पाली थाना क्षेत्र में गंभीर हादसे में दो छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ..
वही दो छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है..

दरअसल घटना पाली थाना क्षेत्र केराझरिया के पास की है.. बताया जा रहा है कि एक स्कूटी में सवार होकर पाली कॉलेज की छात्राएं रागिनी साहू, संध्या कुर्रे और परमेश्वरी कॉलेज जा रहे थे ..जब तीनों छात्राएं केराझरिया एफसीआई गोदाम के पास पहुंची हुई .. तभी सामने से तेज रफ्तार बाइक में सवार चंद्रशेखर नाम के युवक ने स्कूटी सवार तीनों छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी दुर्घटना इतनी भयावह थी कि संध्या कुर्रे और परमेश्वरी नाम की छात्राओं की मौत मौके स्थल पर ही हो गई..
वही घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य विभाग को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे 112 की मदद से घायल छात्रा रागिनी साहू और कंप्यूटर के छात्र चंद्रशेखर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है
. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो स्कूटी सवार छात्राएं कम रफ्तार में थी जबकि सामने से आ रहा बाइक सवार छात्र काफी तेज रफ्तार में था.. और उसी के लापरवाही के कारण घटना घटी है और दोनों छात्राओं की सर में गंभीर चोट आने पर घटना स्थल पर ही मौत हो गई मगर दो छात्राओं के दर्दनाक मौत के बाद पाली क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है ..

बता दे की तेज रफ्तार वाहनों पर अंकुश लगा पाने में पुलिस विभाग नाकाम ही साबित हो रहा है ..बीते 1 सालों की बात करें तो अब तक करीब 150 से ज्यादा लोगों की जान सड़क हादसे में जा चुकी है और हर बार पुलिस सहित यातायात और परिवहन विभाग संयुक्त कार्रवाई के जरिए सड़क हादसों पर विराम लगाने की बात करती है..लेकिन नतीजा सिफर ही है ..यही कारण है कि कोरबा में आए दिन सड़क हादसों से लोगों की जान जा रही है और सड़क खून से लाल हो रही है..