यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी.. 20 यात्री घायल.. 04 की हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा. जिले में शनिवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. दरअसल पोंच गाँव के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई है. इस हादसे में करीब 20 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों में से 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, घायलों का इलाज बलौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह जांजगीर-चांपा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. बताया जा रहा है कि नरेंद्र ट्रैवल्स नाम की कंपनी की बस चांपा से बालौद जा रही थी. इस दौरान सुबह तकरीबन 08.30 बजे जैसे ही बस ग्राम पोंच के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर. फिर सड़क के किनारे पलट गई. इस हादसें में बस से सवार 20 लोग घायल हो गए. तो वहीं 4 लोगों को गंभीर चोट आई है.

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायलों को फौरन इलाज के लिए बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.