महिला ने बच्चे की जगह दिया बेलन को जन्म

क्या आप सोच सकते हैं कोई महिला बच्चे की जगह किसी “बेलन” को जन्म दे सकती हैं नहीं न, पर हालही में एक महिला ने बच्चे की जगह एक बेलन को जन्म दिया है और इस घटना ने सभी को चौंका दिया है। जी हां, यह घटना काफी चौंका देने वाली है, असल में एक महिला ने एक बच्चे की जगह के बेलन को अस्पताल में जन्म दिया, इस बात से पूरे क्षेत्र के लोग चकित हैं, आइये जानते हैं इस पूरी घटना को…

यह घटना उत्तराखंड के हल्द्वानी नामक शहर की है, यहां पर एक सरकारी अस्पताल में यह घटना घटी है, अस्पताल के डाक्टरों ने एक महिला के पेट का ऑपरेशन कर उसके अंदर से करीब 1 फिट का बेलन निकाला है। इस घटना को स्थानीय लोग यौन शोषण से जोड़ कर देख रहें हैं। इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि “यह ऐसी पहली घटना है जब किसी महिला के पेट से रोटी बेलने वाला 1 फीट लंबा बेलन निकाला गया हो। फिलहाल महिला की पहचान को गुप्त रखा गया है। बता दें कि इस मामले को फिलहाल संदिग्ध बताकर पुलिस में इसकी रिपोर्ट की गई है।

अस्पताल के ही डॉक्टर शाही ने इस पूरे मामले के बारे में बताया कि “40 वर्षीय इस महिला के पेट में करीब तीन दिन पहले दर्द हुआ था। दर्द इतना तेज था कि इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड किया गया। जब रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला की बड़ी आंत में गैस भरी हुई थी, लेकिन जब डॉक्टरों ने महिला का पेट खोला तो सभी देखकर हैरान हो गए। दरअसल, महिला के पेट में 1 फीट लंबा बेलन पड़ा था। जो वाकई सबको हैरान करने वाला था।”, इस मामले को बहुत से लोग यौन शोषण से जोड़ कर देख रहें हैं तथा अन्य कई प्रकार की आशंकाएं लगा रहें हैं, पर फिलहाल महिला ऑपरेशन के बाद सही है और उसके पेट से बेलन को निकाल लिया गया है।