भारत में शानदार कमाई के बाद #Baadshaho, कल पाकिस्‍तान में होगी रिलीज

दिल्ली ईद के मौके पर पाकिस्तानी फिल्मों के साथ टकराव को टालने के लिए बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ की रिलीज टाली गई थी जो अब पाकिस्तान में कल रिलीज होगी. अजय देवगन, इमरान हाशमी और इलियाना डीक्रूज की फिल्म पहले यहां एक सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी. बता दें कि बीते शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने रिलीज के 6 दिनों बाद ही 60 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म उद्योग से जुडे सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी फिल्मकारों का वितरकों और प्रदर्शकों पर ईद के दौरान बडे बजट वाली कोई भारतीय फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का दबाव था. इस दौरान बडे बजट वाली पाकिस्तानी फिल्में प्रदर्शित होती हैं. एक सूत्र ने बताया, ‘दो बडी पाकिस्तानी फिल्मों ‘पंजाब नहीं जाउंगी’ और ‘ना मालूम अफराद 2’ से टकराव रोकने के लिए ‘बादशाहो’ को कोई स्क्रीन नहीं दिया गया. ‘
उन्होंने बताया, ‘ईद पर ‘पंजाब नहीं जाउंगी’ 1200 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी जबकि ‘ना मालूम अफराद 2’ 1500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कमाई का आंकड़ा जारी किया है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 12.60 करोड़, शनिवार को 15.60 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 6.82 करोड़, मंगलवार को 6.12 करोड़ और बुधवार को 4.30 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 60.54 करोड़ रुपये की कमाई की है.