भाजयुमो मंडल अध्यक्ष से मारपीट का मामला…पुलिस पर आरोपियों को बचाने के लगे आरोप.. पुलिस कप्तान से हुई शिकायत

अम्बिकापुर. जिले में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में भाजयुमो कार्यकर्ता के साथ हुए मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. अब भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने सरगुजा एसपी को इस मामले से अवगत कराकर कार्रवाई की मांग की है. दरअसल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के ठीक 1 दिन पहले हुए मारपीट में बतौली भाजयुमो मंडल अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद सीतापुर थाने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था.

इस मामले को लेकर आज सरगुजा भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया गया है.. कि सीतापुर पुलिस आरोपियों को बचा रही है. जबकि भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ईश्वर यादव गंभीर रूप से घायल है..भाजयुमो द्वारा 10 से 12 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है. जबकि सीतापुर पुलिस ने सिर्फ 4 लोगों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है.

वहीं भाजयुमो कार्यकर्ता सरगुजा एसपी को ज्ञापन सौंपकर धारा 307 के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा मांग पूरा नहीं होने पर बतौली, सीतापुर में नगर बंद कर उग्र प्रदर्शन की भी बात कही जा रही है. फिलहाल पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और मेडिकल रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्यवाही की बात कह रही है.