भाजपा मांगे माफी..नही तो मोदी ,शाह ,रमन ..के पुतले दहन करेगी..कांग्रेस…

रायपुर भाजपा नेता  व दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी के द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय   नेता राहुुुल गांधी के  आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में प्रचारित किये जाने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की है.. प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने नेता के इस कृत्य के लिए सार्वजनिक माफी मांगे ..मंडावी के इस कृत्य से भारतीय जनता पार्टी का असली चरित्र और संघ पोषित संस्कार सामने आ गया ।

नरेंद्र मोदी सरकार की अकर्मण्यता और विफलताओं के खिलाफ संघर्ष कर रहे राहुल गांधी को मिल रहे देश व्यापी जनसमर्थन से भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला गए है.. इसी बौखलाहट में  भाजपा नेतृत्व अपने नेताओं से इस प्रकार की ऊल जलूल और आपत्तिजनक हरकत करवा रहे हैं।कांग्रेस मांग करती है कि भाजपा नेता भीमा मंडावी के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाय अन्यथा इस असंस्कारी भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ,भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंन्त्री रमन सिंह का प्रदेश व्यापी पुतला जला कर विरोध किया जाएगा..

भाजपा के इस निम्न स्तरीय हरकत का जबाब उसी तर्ज पर देने में कांग्रेस के कार्यकर्ता सक्षम हैं लेकिन कांग्रेस के गांधीवादी आदर्श हमे ऐसा करने में रोकते है ,कांग्रेस भाजपाइयों के इस हरकत से विचलित नही होने वाली भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार  के भ्रष्टाचार और जनविरोधी नीतियों और वायदा खिलाफ़ी  के विरुद्ध कांग्रेस की लड़ाई और तेज तथा आक्रमक होगी।