प्रधानमंत्री मोदी को धारा 370 हटाने पर धन्यवाद …बेटी पैदा होते लोग उसकी हात्या कर देते है.. मै अपना शरीर नाले मे कुद कर दे रही हंु… मरने के बाद मेरी शरीर को किसी जरूरतमंद को दान देना..

  • नाले में कुद युवती की खुदखुशी करने की कोशिश
  • शिवरीनारायण पुलिस ने की सुसाइट नोट बरामत

जांजगीर.चाम्पा । जिले के शिवरीनारायण इलाके में खुदखुशी के प्रयास का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। लड़की ने तुषमा पुल के पास नाले में उफनती पानी में कूदकर सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि उसे बचा लिया गया है. उसने एक कथित सुसाइड नोट भी लिखा है ।

मै रानी 2(बदला हुआ नाम) पानी में कुद कर आत्मा हात्या करने जा रही हॅु। भ्रुण हत्या का जिक्र करते हुऐ लिखा है कि बेटी पैदा होते ही लोग मार देते है। इन सबके आलावा उसने प्रधानमंत्री मोदी को धारा 370 हटाने पर धन्यवाद भी दिया है.् युवती ने लिखा है की इसी तरह भ्रुण हत्या कानून पर रोक नही लगना चाहिए. उसने मौत के बाद अपने शरीर को मेडिकल काॅलेज में दान देने की बात भी कही है. इन सबके अलावा उसने इस बात पर भी दुःख जताया है की है हैंडराइटिंग नहीं सुधर रही है तो वह क्या कर सकती है. आगें लिखा है कि मेरे मरने के बाद पुलिस किसी के उपर केस न बनाये । हांलाकि युवती को मरने से बचा लिया गया है। घटना के बाद आस पास के लोगो द्वारा नाले में कुद कर युवती हो बाहर निकाला गया। युवती थोडी डरी हुई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुचकर पुलिस घटना की सूचना युवती के परिजनो को दे दी गई। शिवरीनारायण पुलिस ने बताया कि युवती को मानसिक परेशानी है।