प्रद्युम्न मर्डर : हरियाणा पुलिस और रेयान स्कूल पर केश करेगा कंडेक्टर

गुड़गांव यहां के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न ठाकुर के मर्डर के मामले में पकड़ा गया बस कंडक्टर अशोक हरियाणा पुलिस के अफसरों और रेयान स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ केस दर्ज कराएगा।उसके परिवार वालों का आरोप है कि अशोक को बेवजह फंसाया गया। बता दें कि सीबीआई ने इस केस में 11वीं में पढ़ने वाले 16 साल के एक लड़के को पकड़ा है।

क्लोजर रिपोर्ट आते ही बेल मांगेंगे
– अशोक के वकील मोहित वर्मा ने कहा कि केस में जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद हम अशोक की बेल के लिए अपील करेंगे।
– उन्होंने कहा कि एक बार वह छूट जाता है तो हम पुलिस और स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ केस करेंगे।
मेरे बेटे को बलि का बकरा बनाया
– अशोक के पिता अमीरचंद ने कहा, “अब यह पूरी तरह साफ हो गया है कि मेरे बेटे अशोक को बलि का बकरा बनाया गया था। हमने गुड़गांव पुलिस के उन एसआईटी अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला किया है, जिन्होंने अशोक को फंसाया। उसे टॉर्चर किया गया। यहां तक कि ड्रग भी दी गई, ताकि वह मीडिया के सामने हत्या की बात मान ले।”
केस के लिए गांववालों से मांगी मदद
– अमीरचंद ने कहा कि उनके परिवार ने केस दर्ज कराने के लिए गांव वालों से पैसों की मदद मांगी है।
– उन्होंने कहा, “गांव वाले हमारे साथ हैं और वे सब अशोक के लिए इंसाफ और बेपरवाह पुलिस अफसरों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।”
सीबीआई ने क्या कहा है.?
– सीबीआई ने बुधवार को बताया कि प्रद्युम्न की हत्या के मामले में 11वीं के स्टूडेंट को गिरफ्तार किया गया है। सीबीआई के मुताबिक, आरोपी स्टूडेंट ने पीटीएम और एग्जाम टलवाने के लिए मर्डर किया था।
– वहीं, प्रद्युम्न की फैमिली ने कहा, “हमें शक है कि इस मामले में कोई गहरी साजिश थी और पिंटो फैमिली भी इसका हिस्सा थी। आरोपी स्टूडेंट को फांसी की सजा मिले।” आरोपी स्टूडेंट को जुवेनाइल कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर सीबीआई को सौंप दिया है।
सीबीआई ने कंडक्टर को नहीं दी क्लीन चिट
– सीबीआई ने उस थ्योरी को नकारा नहीं है, जिसमें कंडक्टर को आरोपी बनाया गया था। उसने कंडक्टर को क्लीन चिट नहीं दी है।
– सीबीआई का कहना है कि उसने साइंटिफिक एविडेंस के आधार पर आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है।