पुलिस की सतर्कता से टूटने से बचे कई दुकानों के ताले.. दो नाबालिग रंगे हाथ पकडाये…

बगीचा (नवीन शर्मा)  बगीचा पुलिस की सतर्कता से बस स्टैंड के कई दुकानों के ताले टूटने से बच गए। मोबाइल रिपेयरिंग दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर घुसे दो नाबालिग चोरों को रंगे हाथों पकड लिया, पुलिस ने दोनों के पास से नकदी समेत कई अन्य सामान बरामद किए हैं।
बगीचा पुलिस की सक्रियता से शुक्रवार की रात बगीचा बस स्टैंड की कई दुकानों के शटर के ताले टूटने से बच गए, दरअसल बगीचा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ध्रुव कल रात दल बल के साथ गश्त पर थे, इसी दौरान उन्हें शटर पीटने की आवाज सुनाई दी, जिस पर उन्होंने बस स्टैंड के पास स्थित काम्प्लेक्स की दुकान में जाकर देखा तो  संजय मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान का ताला टूटा हुआ है और शटर आधा खुला हुआ है, जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो तो नाबालिग चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए।
पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो दोनों ने पास की ही एक अंडा दुकान में भी घुसने की बात स्वीकारी, नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि उनकी योजना पास के कई अन्य दुकानों के ताले तोड़ने की भी थी लेकिन पुलिस की सक्रियता से उनके मंसूबो पर पानी फिर गया। पुलिस ने दोनों नाबालिगों से चार नाग हेडफोन, दो नग बैटरी, 4 नग मोबाइल चार्जर, 520 रुपये नगद बरामद किए हैं, पुलिस ने अपचारी बालकों के खिलाफ धारा 457, 380, भादवि के तहत मामला दर्ज कर अपचारी बालकों को संरक्षण में ले लिया है। गश्ती दल में थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ध्रुव, एएसआई सी पी त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक मनोज भगत, आरक्षक रमेश गृही, पुनीत पैंकरा शामिल थे।