पुलिसकर्मियों के परिजनों का आंदोलन..समर्थन में आये बृहस्पत सिंह.. कहा कर्मचारियों को डराना धमकाना बन्द करे!…

बलरामपुर जिला मुख्यालय में आज पुलिसकर्मियों के परिजनों के आंदोलन को समर्थन देने क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह पहुँचे थे..तथा विधायक की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों के परिजनों ने मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर बालेश्वर राम को ज्ञापन सौंपा..

दरसल सूबे की हड़ताल पॉलिसी में इन दिनों जमकर हलचल मची हुई है. पुलिसकर्मियों के परिजनों के आंदोलन करने से सियाशी गलियारे में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है..पुलिसकर्मियों के परिजन वेतन में बढ़ोत्तरी से लेकर तमाम तरह के भत्तों समेत 10 सूत्रीय मांगों को लेकर समूचे प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप रहे है.

वहीं पुलिसकर्मियों के परिजनों के इस आंदोलन को प्रदेश के विभिन्न राजनैतिक दल समर्थन दे रहे है..बलरामपुर में आज हुए इस आंदोलन को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे ने भी अपना समर्थन दिया ..

क्षेत्रीय कांग्रेसी विधायक बृहस्पत सिह ने पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा की पुलिसकर्मियों के परिजनो की मांगें जायज है.. और उनको उनकी मांगों को लेकर आंदोलन करने से रोका नही जा सकता.. विभागीय अधिकारी आंदोलन को कुचलने विभाग के निचले तबके के कर्मियों पर कार्यवाही करने का भय बना रहे है..जो की गलत है..यदि अधिकारी ऐसा कर रहे है तो अंजाम भुगतने को तैयार हो जाये…

IMG20180620141726

पुलिसकर्मियों के मांगो को लेकर हो रहे इस आंदोलन मे पुलिसकर्मियों के परिजनों में महिलाओं की मौजूदगी अधिक दिखी महिलाएं अपने बच्चों समेत आंदोलन में हिस्सा लेने पहुँची हुई थी..पहले यह कार्यक्रम प्रदर्शन स्थल से रैली निकालकर कलेक्टोरेट पहुँच ज्ञापन सौपने का था..लेकिन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने रैली निकालने की अनुमति उन्हें नही दी..जिसके बाद डिप्टी कलेक्टर ने खुद ही मौके पर पहुँचकर ज्ञापन लिया..इस दौरान विधायक बृहस्पत सिंह विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को समझाइश देते भी दिखे…