नगरीय निकाय में मिली सफलता के बाद…पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस का जलवा बरकरार.. सूरजपुर जिला पंचायत में 15 में से 09 सीटों पर कब्ज़ा

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..नगरीय निकाय चुनाव में मिली सफलता के बाद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस को जिले में सफलता मिली है. जिला पंचायत चुनाव में 15 में से 09 में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों जीत दर्ज की है. जबकि भाजपा समर्थित 6 प्रत्याशीयों को जीत मिली. गौरतलब है की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जिले में तीन चरणों में संपन्न हुआ. जिसमें 9 कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को जीत हासिल हुई है.

जिनमे क्षेत्र क्र.- 01 बिहारी कुलदीप, क्षेत्र क्र.- 06 अनिता चेरवा, क्षेत्र क्र.- 07 दुर्गा संतोष सारथी, क्षेत्र क्र.- 08 सुहागवती राजवाड़े पुत्र प्रदीप राजवाड़े, क्षेत्र क्र.- 10 राजकुमारी मरावी, क्षेत्र क्र.- 11 मंजू संतोष मिंज, क्षेत्र क्र.- 13 नरेश राजवाड़े, क्षेत्र क्र.- 14 शशि सिंह, क्षेत्र क्र.- 15 उषा सिंह के नाम शामिल हैं.

गौरतलब है कि जिला पंचायत चुनाव में प्रेमनगर विधानसभा से विधायक खेलसाय सिंह के अगुवाई में 4, भटगांव विधानसभा में विधायक पारसनाथ राजवाड़े की अगुवाई में 03 व प्रतापपुर विधायक व् स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह के नेतृत्व में 02 कांग्रेस उमीदवारों ने जीत दर्ज की है. फिलहाल जिले में मिली इस जीत के बाद अब अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चुनाव के लिए दावेदारों ने कमर कस ली है.