दूल्हे के माता-पिता को पसंद नहीं आई दुल्हन की साड़ी.. तो टूट गई शादी .. दूल्हा भी मंडप से हुआ फरार..

फ़टाफ़ट डेस्क. कर्नाटक में एक शादी केवल इसलिए टूट गई कि दूल्हे के माता-पिता को दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई. वहीं इस बात की खबर जैसे ही दूल्हे को लगी वो मंडप छोड़कर कहीं भाग गया. दरअसल लड़के और लड़की की शादी लव कम अरेंज्ड थी, यानी दोनों को पहले प्यार हुआ और फिर परिवारवाले उनकी शादी के लिए राजी हो गए.

यह वाकया कर्नाटक के हासन जिले का है. हासन के एसपी श्रीनिवास गौड़ा ने बताया कि बीएन रघुकुमार और संगीता पिछले एक साल से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की कसमें खा लीं. दोनों ने जब अपने माता-पिता से शादी कि बात की तो उन्होंने भी अपनी सहमति दे दी. बुधवार को जब शादी की रस्में निभाई जा रही थीं, तभी संगीता की साड़ी देखकर रघुकुमार के माता-पिता नाराज हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि दुल्हन की साड़ी खराब क्वालिटी की थी.

इसके बाद उन्होंने संगीता से साड़ी बदलने के लिए कहा. इस छोटी सी बात का बतंगड़ बन गया और दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई. इसके बाद रघुकुमार के माता-पिता नाराज हो गए और शादी तोड़ने की बात कर दी. इस बात को सुनते ही रघुकुमार वहां से निकल गया. इसके बाद से रघुकुमार का कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस ने रघुकुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.