दिन दहाड़े बन्दूक दिखाकर डाला डाका… मचा हडकंप…

राजपुर (पूरन देवांगन) बरियो मुख्य सड़क में तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक दुकान संचालक के घर धावा बोलकर लगभग 50000 रुपये की नकदी डकैती का मामला सामने आया है। चोरी की नीयत से घुसे डकैतों ने दुकान में रुपए ना मिलने से घर में घुसकर डकैती को अंजाम दिया गया।
घटना शनिवार की सुबह 3:00 बजे की है,चोरों ने बरियों स्थित गायत्री जनरल स्टोर्स के संचालक संजय अग्रवाल के दुकान के सामने लगे एक खंभे की मदद से चढ़कर छत के दरवाजे से दुकान के अंदर प्रवेश किया। चोरों ने बड़ी शातिर तरीके से सबसे पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की दिशा दूसरी ओर कर दिया तथा डीवीआर को निकाल लिए जिसके बाद उन्होंने दुकान में रखे चॉकलेट भी खाई। चोरो ने दुकान के काउंटर में पैसे नहीं मिलने पर घर में प्रवेश किया और कमरे में सो रहे संजय अग्रवाल के 5 वर्षीय पुत्र आशु को उठाकर उसके कनपटी पर बंदूक रख दूसरे कमरे में सो रहे उसके मां-बाप के कमरे में ले जाकर जान से मार देने की धमकी देते हुए घर में रखे सारे पैसे देने को कहा। डरे-सहमे संजय अग्रवाल ने अलमारी में रखे लगभग 50000 रुपये उन लुटेरों को देने के बाद लुटेरे पुत्र को वहीं छोड़ भाग निकले। जाते-जाते लुटेरों ने सीसीटीवी रिकॉर्डिंग वाले डीवीआर भी अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी लगते ही सुबह 5:00 बजे राजपुर थाना प्रभारी किशोर केवट बरियो चौकी प्रभारी रुपेश नारंग सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दिया।
नहीं मिला कोई सुराग
बरियों मुख्य बाजार में डकैती के घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सुबह घटना की जानकारी लगते ही सरगुजा पुलिस अधीक्षक आर एस नायक बलरामपुर पुलिस अधीक्षक डी आर अंचला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला डीवाईएसपी अभिषेक झा सीएसपी यादव डीवाईएसपी मिश्रा डीवाईएसपी अजाक फॉरेंसिक एक्सपर्ट किस्पोट्टा एवं डॉग स्क्वायड की मदद से जांच प्रारंभ कर दी गई। पुलिस द्वारा संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। राजपुर थाना प्रभारी किशोर केवट ने बताया चोरी में स्थानीय लोगों के हाथ होने की आशंका है,जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।